November 26, 2020
रिया चक्रवर्ती का चौंकाने वाला खुलासा

रिया चक्रवर्ती का चौंकाने वाला खुलासा; नशे में धुत होने पर सुशांत की बहन उसे गलत तरीके से छूती थी

रिया चक्रवर्ती का चौंकाने वाला खुलासा; नशे में धुत होने पर

Advertisement

रिया चक्रवर्ती का चौंकाने वाला खुलासा- दिवंगत अभिनेता सुशांत के परिवार ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर पैसे हड़प करने का आरोप लगाया है। ईडी इस मामले में रिया और उसके परिवार की जांच कर रही है।

रिया ने इस पूछताछ के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। रिया ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है कि सुशांत सिंह की बहन नशे में उसे गलत तरीके से छूती थी। रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की मौत से पहले हुई कई घटनाओं के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

अपने जवाब में, रिया ने कहा कि वह सुशांत के साथ रिश्ता शुरू होने के बाद सुशांत के घर पर रहने के लिए गई थी। उस समय सुशांत की बहन प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ सुशांत के साथ रह रहे थे। अप्रैल 2019 की एक रात, रिया और प्रियंका एक पार्टी में गई।

उस समय, प्रियंका ने बहुत अधिक शराब का सेवन किया था। नशे में धुत प्रियंका पुरुषों और महिलाओं के साथ अजीब मजाक कर रही थी। मैं तुरंत पार्टी से भाग गयी क्योंकि मैं अगले दिन शूटिंग पर जाना चाहती था। लेकिन फिर भी प्रियंका पार्टी में बहुत ज्यादा पी रही थीं।

जब मैं घर गयी तो सुशांत बेड पर सो रहा था। जब मैं रात को अचानक उठी, तो प्रियंका बिस्तर पर सो रही थी और वह मुझे गलत तरीके से छू रही थी।

10 Super Flops Films of Rhea Chakraborty

यह सब देखकर रिया हैरान हो गई और घर छोड़कर चली गई। रिया ने इसके बाद सुशांत को घर छोड़ने का कारण बताया। उसके बाद, सुशांत और उसकी बहन में इस बात को लेकर झगड़ा हुआ। इस घटना के बाद, रिया और सुशांत के परिवार के रिश्ते में दरार बन गई थी।

जब सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल होने वाले 20 लोगों के नाम का उल्लेख किया गया था, तो मेरा नाम उसमें नहीं था, इसलिए मैं अंतिम संस्कार में नहीं जा सका।

सुशांत घर पर फोन कर मुंबई आने का कारण बता रहे थे और सभी से यहाँ आने का आग्रह कर रहे थे। कई दिनों से सुशांत उनसे आलोचना कर रहे थे और फोन पर रो रहे थे। आखिरकार, 8 जून, 2020 को बहन मीतू मुंबई आने के लिए तैयार हो गई। मीतू के रहने के बाद, सुशांत ने रिया को घर पर रहने के लिए कहा था।