September 26, 2020
कंगना-रनौत

कंगना राणावत इस अभिनेता के साथ पत्नी की तरह रह रही थीं।

कंगना राणावत और यह अभिनेता पति-पत्नी की तरह रहते थे।

Advertisement

कंगना राणावत एक सफल और साहसी महिला हैं। लेकिन उसे प्यार में कभी सफलता नहीं मिली। वह भी एक या दो बार नहीं कई बार। सबसे पहले उनका नाम आदित्य पंचोली के साथ जोड़ा गया था। लेकिन जब तक कंगना सफल होती रहीं, उनका रिश्ता खत्म हो गया। कंगना का जन्म हिमाचल प्रदेश के भामला शहर में हुआ था।

वह 15 साल की उम्र में दिल्ली आईं और कम उम्र में अभिनय शुरू करने का फैसला किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनका पहला प्रेम सम्बन्ध 2004 में शुरू हुआ था। उस समय भारी बारिश हो रही थी। जब वह जुहू रोड से ऑडिशन देकर घर जा रही थी, तब उसकी आदित्य पंचोली से मुलाकात हुई और उन्होंने एक दुसरे के मोबाइल नंबर ले लिए।

इससे कंगना को मदद भी मिल जाती। यही वजह है कि दोनों के बीच प्रेम संबंध शुरू हो गए। मुंबई में चल रहे एक इंटरव्यू में, आदित्य ने कहा कि वह कंगना से प्यार करते है। वो मुझे हमेशा कॉल करती थी और हम बातें करते थे। तो मैं उसे पसंद करने लगा। दोनों में बातचीत और मुलाकात बढ़ने लगी। कुछ दिनों बाद, आदित्य ने मुंबई में उसके लिए एक फ्लैट की व्यवस्था की और कंगना वहाँ रहने लगी।

आदित्य ने स्वीकार किया था कि वह उससे प्यार करता है और हम दोनों सहमत थे कि हम पति-पत्नी की तरह रहते हैं। उनका प्यार इतना बढ़ गया कि उन्होंने अपनी बेटी की जगह कंगना को एक फिल्म के लिए साइन कर लिया। इसके बाद, कंगना को बहुत सी फिल्में मिलने लगी और उनका रिश्ता टूटने लगा। एक इंटरव्यू में, आदित्य ने कहा कि कंगना एक शूटिंग के लिए दक्षिण अफ्रीका में थीं।

READ | आमिर खान और सनी देओल ने कभी साथ काम नहीं किया है

जब मैंने उसका फोन चेक किया, उस समय उसने अपने एक साथी को टेक्स्ट मेसेज किया था। उसने वह बाते लिखी थी जो बातें आदित्य से किया करती थीं। उस समय, आदित्य ने पहली बार उसके ऊपर हाथ उठाया। कुछ दिनों बाद, कंगना एक पार्टी में गई थी जहाँ आदित्य उसकी तलाश में गए थे और जैसे ही उसने आदित्य को देखा, वह भागने लगी। आदित्य ने उसका पीछा किया और उस रिक्शा को रोका जिसमें कंगना बैठी थी और उसे नीचे उतार दिया।

उसके बाद दोनों में कई बार झगड़ा हुआ और उनका रिश्ता खत्म हो गया। कंगना का नाम शेखर सुमन के बेटे अध्यन के साथ भी जुड़ा था। लेकिन शेखर को यह पसंद नहीं था। एक इंटरव्यू में, शेखर ने कहा कि यह सिर्फ एक आकर्षण है, प्यार नहीं। कुछ दिनों बाद कंगना और अजय देवगन दोस्त बन गए। उन्होंने कंगना को कई फिल्मों में साइन किया। लेकिन कहीं भी यह उल्लेख नहीं है कि उन दोनों के बीच प्यार है या उन्होंने कभी इसके बारे में कुछ जिक्र भी नहीं किया।

READ | बॉलीवुड की ये प्रसिद्ध अभिनेत्रियाँ शाही परिवार से हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *